Saturday, December 15, 2018

Free Stock Tips: आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

Free Stock Tips, Share Market Tips, Stock Market News and Tips, Free Intraday stock tips
Free Stock Tips
बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया का कहना है कि अल्ट्राटेक सीमेंट में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 4050 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें तेजी का मुमेंटम देखऩे को मिलेगा। लिहाजा इसमें गिरावट पर खऱीदारी करने की सलाह होगी। साथ ही मौजूदा निवेशक 3900 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 4150 रुपये तक के लक्ष्य के लिए इसमें बने रहें।

ओएनजीसी में 146 रुपये के ऊपरी स्तर को क्लोजिंग होती है तो इसमें 160 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।

ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के पार्थिव शाह का कहना है कि एनसीएल इंडस्ट्रीज में आनेवाले दिनों में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। जीएसटी की दरों में कटौती की संभावनाओं से इस स्टॉक्स में इजाफा देखने को मिलेगी। 

लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।

टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि वेदांता में 195 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 198.9 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ 205 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एसीसी में 1470 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1510 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


ओएनजीसी में मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें 160 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। पीसी ज्वेलर्स में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल रही है।
source:- Moneycontrol

No comments:

Post a Comment